मैक्सवेल बाहर, लिन और पेन की वनडे में वापसी

पुनः संशोधित बुधवार, 3 जनवरी 2018 (23:57 IST)
सिडनी। धुरंधर बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को इंग्लैंड के खिलाफ 14 जनवरी से शुरु होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर कर दिया गया है, जबकि तेज गेंदबाज और विकेटकीपर बल्लेबाज की 14 सदस्‍यीय टीम में वापसी हुई है।








मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 80 एकदिवसीय मैच खेलने वाले मैक्सवेल को प्रदर्शन में निरंतरता नहीं होने संबंधी चिंताओं के कारण टीम में जगह नहीं दी गई है।






होन्स ने कहा, ग्लेन की क्षमता पर किसी को कोई शक नहीं है और वह एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं, लेकिन हाल के समय में उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है। वनडे के पिछले 20 मैचों में उनका औसत लगभग 22 का रहा है और वनडे में बल्लेबाजी को मजबूती देने के लिए हमें इससे ऊपर का औसत चाहिए।








मैक्सवेल के अलावा विकेटकीपर मैथ्यू वेड की भी वनडे सीरीज से छुट्टी कर दी गई है और अब उनकी जगह एशेज टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले टिम पेन को मौका दिया गया है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :