रोनाल्डो की सफाई, कैथरीन मेयेागरा के साथ सहमति से बने शारीरिक संबंध, रेप नहीं किया

Last Updated: गुरुवार, 11 अक्टूबर 2018 (19:00 IST)
नई दिल्ली। दिग्गज पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉस वेगास स्थित होटल में वर्ष 2009 में पूर्व मॉडल कैथरीन मेयेागरा नामक महिला के साथ शारीरिक संबंधों की बात कबूली है लेकिन अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने महिला का बलात्कार नहीं किया बल्कि यह आपसी सहमति से हुआ था।

रोनाल्डो की छवि को भारी नुकसान : इन दिनों बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं जिसके कारण दुनियाभर में उनकी छवि को भारी नुकसान पहुंचा है। हालांकि रोनाल्डो के वकील पीटर क्रिस्टियानसेन ने कहा कि जुवेंटस स्टार को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिए मजबूर किया गया है।
लॉस वेगास के होटल में हुआ था कांड : पीटर ने रोनाल्डो के मामले देख रही कंपनी जेस्टीफ्यूट के जरिए जारी बयान में कहा, एक बार फिर हम किसी तरह की दुविधा को दूर करते हुए बताना चाहते हैं कि वर्ष 2009 में लॉस वेगास के एक होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जो भी किया वह पूरी तरह दूसरे पक्ष की सहमति से था।

रोनाल्डो ने बलात्कार के आरोपों को नकारा : लॉस वेगास की पुलिस ने गत सप्ताह इस बात की घोषणा की थी कि वह पूर्व मॉडल कैथरीन मेयेागरा के वर्ष 2009 की घटना के मामले में जांच को पुन: शुरू कर रहे हैं। इस महिला ने रोनाल्डो पर बलात्कार का आरोप लगाया है। हालांकि रोनाल्डो ने साफ तौर पर बलात्कार के आरोपों से इंकार किया है।
2 लाख डॉलर की पेनल्टी की धमकी : 33 वर्षीय फुटबॉलर ने अपने बयान में कहा, मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों को मैं सिरे से खारिज करता हूं। मैं जिन भी सिद्धांतों में विश्वास करता हूं बलात्कार जैसा अपराध उसके पूरी तरह खिलाफ है। मेयोगरा ने आरोप लगाया था कि रोनाल्डो ने बलात्कार के इस मामले पर चुप्पी बनाए रखने के लिए वर्ष 2010 में एक करार पर भी हस्ताक्षर करने के लिए उन पर दबाव बनाया था और इसके उल्लंघन पर 2 लाख डॉलर की पेनल्टी की धमकी दी थी।

रोनाल्डो की छवि खराब नहीं : के वकील ने कहा, रोनाल्डो ने इस तरह के किसी करार में शामिल होने से इंकार नहीं किया है क्योंकि उस समय उन्हें इसी तरह की सलाह दी गई थी और वह भी खुद पर इस तरह के आरोपों से अपनी छवि को खराब नहीं होने देना चाहते थे। उन्होंने साथ ही कहा कि रोनाल्डो के बयान वाले जो दस्तावेज जारी किए गए हैं वे पूरी तरह गलत हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :