Widgets Magazine

जिनकी करते थे पूजा उन्हीं को कर दिया आग के हवाले...

Author अवनीश कुमार| Last Updated: सोमवार, 19 जून 2017 (14:05 IST)
कानपुर। रविवार को उत्तर प्रदेश के में जैसे ही भारत पाकिस्तान से मैच हारा वैसे ही कानपुर के क्रिकेट प्रेमियों का आक्रोश फूट पड़ा और वे घरों निकलकर सड़कों पर आ गए। वे भारतीय टीम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और कल तक जिन की पूजा करते थे, उन्हीं के पोस्टर आग के हवाले करकेकरने लगे। 
 
हालांकि मौके पर सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच क्रिकेट प्रेमियों के आक्रोश को शांत किया लेकिन फिर भी क्रिकेट प्रेमियों ने शांतिपूर्वक ढंग से भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और भारतीय टीम के सिारों के पोस्टरों को पैरों रौंदकर आग के हवाले किया।
 
गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के में भारत की पाकिस्तान के साथ मैच को देखते हुए पूरे देश की निगाहें इस मैच पर थी। लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम पर समर्थकों ने बड़ी उम्मीद बना रखी थी लेकिन पाकिस्तान के साथ इस हाईवोल्टेज मैच में 180 रनों के भारी अंतरों से भारत की हार से क्रिकेट प्रेमी नाराज हो उठे और उन्होंने कानपुर की सड़कों पर निकलकर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ प्रदर्शन किया।
 
भारत की चैम्पियंस ट्रॉफी में करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रांची स्थित आवास पर भी पुलिस की सुरक्षा का घेरा बढ़ा दिया है। देश में कुछ स्थानों पर हार से आहत क्रिकेटप्रेमियों ने अपने टीवी सेट्‍स भी फोड़ दिए। 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine