टि्वटर पर फैंस ने की उमर अकमल की खिंचाई

पुनः संशोधित सोमवार, 17 जुलाई 2017 (19:24 IST)
नई दिल्ली। की अनुबंध सूची से बाहर किए गए बल्लेबाज को उस समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब फैंस ने बेंटले कार के साथ फोटो पोस्ट करने को लेकर उनकी सोशल साइट पर काफी खिंचाई की।




उमर ने 13 जुलाई को सोशल साइट पर बेंटले कार के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, कड़ी मेहनत के बाद लंदन में लुत्‍फ उठा रहा हूं। उमर के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनकी खिंचाई करनी शुरू कर दी।






लतीफ उर रहमान के नाम के फैन ने उमर के पर रीट्वीट करते हुए लिखा, तू और कड़ी मेहनत। हा हा। एक अन्य फैन ने लिखा, बेंटले कार खरीदने के लिए तुम्हारे पास पैसे कहां से आए। मुझे तो लगता है कि किसी और की कार के पास खड़े होकर तूमने यह फोटो खिंचाई है।




इन सारी आलोचनाओं से परेशान होकर उमर ने नकारात्मक कमेंट नहीं करने की अपील भी कर डाली। इसके बावजूद भी फैंस पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। एक अन्य फैन ने रीट्वीट करते हुए कहा, कैब ड्राइवर की नौकरी पाने के लिए आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि भविष्य में आपके पास कोई क्रिकेट तो बचा नहीं। अब आप टीम में जगह पाने के हकदार नहीं है।



उमर को फिटनेस संबंधी समस्या के कारण ही चैंपियंस ट्रॉफी के ठीक पहले पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण स्‍वदेश वापस भेज दिया गया था। हाल ही में पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से अनुबंध पाने वाले क्रिकेटरों की जो सूची जारी की गई हैं, उसमें भी उमर को बाहर रखा गया है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :