खराब फोटो हो तो आधार कार्ड ले जाएं प्रतियोगी

नई दिल्ली| Last Updated: रविवार, 28 मई 2017 (14:25 IST)
नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की 18 जून को होने जा रही प्राथमिक परीक्षा में वे परीक्षार्थी अपने साथ या दूसरे पहचान पत्र ला सकते हैं जिनके प्रवेश पत्र पर साफ नहीं है।
परीक्षार्थियों के लिए जारी निर्देश में यूपीएससी ने कहा कि जिनके ई-प्रवेश पत्र पर खराब गुणवत्ता वाली तस्वीर है उनको आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, या तथा हर सत्र के लिए एक एक पासपोर्ट साइज फोटो हलफनामे के साथ लाना होगा।
परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र यूपीएससी की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। यूपीएससी ने कहा कि परीक्षा केंद्र परिसर के भीतर मोबाइल फोन, कैल्कुलेटर, आईटी गजट और या कोई दूसरा संचार डिवाइस ले जाने की इजाजत नहीं होगी।

आयोग ने कहा कि इन निर्देशों के किसी भी तरह के उल्लंघन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है जिसमें भविष्य की परीक्षाओं से प्रतिबंधित किया जाना शामिल है। परीक्षार्थियों से अपने साथ कीमती सामान या बैग नहीं लाने के लिए कहा गया है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :