एसएससी परीक्षा के प्रश्न-पत्र लीक की जांच

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शनिवार, 3 मार्च 2018 (23:35 IST)
नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में सैकड़ों उम्मीदवारों ने विरोध प्रदर्शन कर इस घटना की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच करने की मांग की। इन उम्मीदवारों ने पिछले कुछ दिनों से अपनी मांग को लेकर अभियान तेज़ कर दिया है।
सोशल मीडिया पर भी ये अपनी आवाज़ बुलंद कर रहे हैं। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इन प्रदर्शनकारियों से मुलाक़ात कर उन्हें भरोसा दिलाया कि इस मामले में उम्मीदवारों के साथ न्याय किया जाएगा। इन उम्मीदवारों ने प्रश्न-पत्र लीक होने के मामले में परीक्षा का आयोजन करनेवाली निजी संस्था पर आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि प्रश्न-पत्र लीक होने के बाद उसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे यह मामला प्रकाश में आया। उसके बाद देशभर में इस पर तीखी प्रतिक्रिया हुई और इन उम्मीदवारों ने प्रदर्शन कर जांच की मांग की और दोषियों के खिलाफ करवाई की मांग की। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :