एक रुपए में खरीद सकते हैं आटा, दाल, चावल, जानिए कैसे...

पुनः संशोधित बुधवार, 22 अगस्त 2018 (10:12 IST)
भारत में ऑनलाइन किराना बाजार का चलन बढ़ता जा रहा है। एमेजॉन, बिग बास्केट और ग्रॉफर्स जैसी ऑनलाइन कंपनियां ग्राहकों को यह सुविधाएं दे रही हैं। फ्लिपकार्ट भी इस रेस में शामिल हो गई है।

फ्लिपकार्ट ने अपना ग्रॉसरी स्टोर सुपरमार्ट लांच कर दिया है। इसमें ग्राहक मोबाइल, टीवी, फ्रिज आदि के साथ ग्रॉसरी पर भी डिस्काउंट मिलेगा। यहां से ग्राहक Today’s Steal Deal के तहत महज एक रुपए में एक किलोग्राम चावल, दाल, आटा आदि खरीद सकते हैं।

ग्राहकों यह ऑफर तभी मिलेगा जब आपका शॉपिंग ऑर्डर न्यूनतम 600 रुपए तक का हो। इसी तरह अगर बिग बास्केट से खरीदारी करते हैं तो आप 2000 रुपए की न्यूनतम शॉपिंग करने पर एक रुपए में इन चीजों को खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट ने फिलहाल यह सेवा बेंगलुरू और हैदराबाद में उपलब्ध कराई गई है। कंपनी जल्द ही इसे दिल्ली में भी पेश करेगी। ऑनलाइन कंपनियां फ्री डिलीवरी, जल्दी शिपिंग और सेल में प्रोडक्ट्‍स को पहले खरीदने का मौका भी देती है। फ्लिपकार्ट के इस प्रोग्राम की सीधी टक्कर अमेजन प्राइम से है। अमेजन प्राइम के तहत भी यह सर्विसेज दी जाती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :