फ्लिपकार्ट ने लॉच किया 'फ्लिपकार्ट प्लस'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 अगस्त 2018 (22:03 IST)
नई दिल्ली। प्रमुख ई कॉमर्स मार्केटप्लेस ने इस स्वतंत्रता दिवस पर 'फ्लिपकार्ट प्लस' लॉन्च करने की घोषणा की है जिसे उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है।

कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि यह देश का पहला प्रोगाम है, जो और उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं की समझ पर आधारित है। इसके अलावा सभी प्रमुख इंटरनेट कंपनियां इस पहल में भाग लेकर इसे भारत में लॉन्च किया गया अब तक का सबसे ज्यादा लाभदायक कार्यक्रम बनाएंगी।
फ्लिपकार्ट प्लस एक बेनेफिट प्रोग्राम है जिसका मकसद बिना शुल्क के मिलने वाली सदस्यता और रिवॉडर्स से उपभोक्ताओं जोड़ना है। यह प्रोग्राम सभी टच प्वॉइंटों पर उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव देने का वादा करता है।

इस कार्यक्रम की प्रमुख विशेषताओं में उपभोक्ताओं को सबसे तेज और फ्री डिलीवरी, सभी तरह की सेल जैसे बिग फेस्टिव सीजन सेल तक जल्दी पहुंच उपलब्ध करवाना और ग्राहकों को शॉपिंग का बेहतर अनुभव प्रदान करना शामिल है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :