वाशिंगटन, मन्हास ने की लेग स्पिनर मुजीब की तारीफ

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अप्रैल 2018 (18:59 IST)
बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हरफनमौला खिलाड़ी और किंग्स इलेवन पंजाब के सहायक कोच मिथुन मन्हास ने विराट कोहली का विकेट लेने के साथ शानदार गेंदबाजी करने वाले अफगानिगस्तान के युवा स्पिनर मुजीब-उर-रहमान की तारीफ की।

सुंदर ने शुक्रवार को मैच के बाद कहा कि उन्हें (मुजीब) उनकी उंगली से समझ पाना या पढ़ पाना मुश्किल है लेकिन जब हम उनके खिलाफ ज्यादा मैच खेलेंगे तो फिर हर कोई उनके खिलाफ सहज रहेगा। तमिलनाडु के स्पिनर ने मुजीब की विविधता की भी तारीफ की जिनके तरकश में गुगली, ऑफ-स्पिन और कैरम गेंद शामिल है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत ही अद्भुत है। इस उम्र में इतने सारे बदलावों के साथ गेंदबाजी करने में सक्षम होना शानदार है, इसके लिए आपको उसे काफी श्रेय देना होगा।

मन्हास ने भी मुजीब की तारीफ करते हुए कहा कि वे 16-17 साल के हैं और इस उम्र के हिसाब से वे शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वे पॉवरप्ले में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे हैं। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update