सुरेश रैना की कमी की भरपाई का तरीका खोजना होगा : फ्लेमिंग

पुनः संशोधित रविवार, 15 अप्रैल 2018 (00:32 IST)
मोहाली। के मुख्य कोच ने आज यहां कहा कि टीम को चोटिल खिलाड़ी सुरेश रैना की कमी के असर को कम करने का तरीका खोजना होगा। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम ने अपने शुरुआती मैच में मुंबई इंडियन्स को हराने के बाद दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया।

केकेआर के खिलाफ मैच में रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कल होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। रैना का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा नुकसान है। फ्लेमिंग ने कहा कि रैना जाहिर तौर पर मैच नहीं खेलेंगे, हमारे लिए अच्छी बात यह है कि इस मैच के बाद हमारे पास चार दिनों का समय है, जिसमें उनके फिट होने की संभावना है।

उन्होंने रैना के बारे में कहा कि हम उसका स्थान किसी और को नहीं दे सकते। वे आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं, इसलिए हम उसकी जगह किसी को नहीं दे सकते। लेकिन हमें इस नुकसान को कम करने का तरीका खोजना होगा। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update