आगरकर की सर्वकालिक आईपीएल टीम में सचिन-धोनी नहीं

पुनः संशोधित रविवार, 21 मई 2017 (17:48 IST)
नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर और पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भले ही अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के लिए हमेशा सिरदर्द रहे हों और कई यादगार जीत के नायक रहे हों लेकिन टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी सर्वकालिक एकदश टीम में इन दोनों ही दिग्गजों को जगह नहीं दी है।





आईपीएल का 10 वां सत्र समाप्ति की ओर है और इस मौके पर इस स्टार तेज गेंदबाज ने अपनी सर्वकालिक आईपीएल एकादश टीम बनाई है। आगरकर ने सचिन और धोनी को अंतिम एकादश में नहीं शामिल किया है।






39 वर्षीय आगरकर ने अपनी टीम में ओपनिंग की जिम्मेदारी विस्फोटक क्रि गेल और वीरेन्द्र सहवाह को सौंपी है तो मध्य क्रम में उन्होंने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर) जैसे बल्लेबाजों पर भरोसा जताया है।




आगरकर ने ऑलराउंडर के रूप में वेस्टइंडीज के सुनील नरायण और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को शामिल किया है तो तेज गेंदबाजी की कमान लसित मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और अनुभवी आशीष नेहरा को सौंपी हैं। इन तीनों ही गेंदबाजों को डेथ ओवरों में विकेट निकालने में महारथ है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :