IPL10 : पुणे फाइनल में, क्या बोले कप्तान स्मिथ...

मुंबई| Last Updated: बुधवार, 17 मई 2017 (09:23 IST)
मुंबई। के कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में मंगलवार को यहां पर 20 रन जीत से फाइनल में जगह बनाने के बाद बल्लेबाजों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए 160 रन से अधिक के स्कोर को पर्याप्त बताया।
ALSO READ:
IPL-10: धोनी और सुंदर के कमाल से पुणे फाइनल में
के फाइनल में पहुंचने से उत्साहित राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि टीम एक खास योजना को लेकर इस मैच में उतरी थी और उन्हें खुशी है कि टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच सकी है।
स्मिथ ने कहा, 'यह वर्ष हमारे लिए अच्छा रहा। हम पहली बार फाइनल में पहुंचे हैं। मुंबई एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है। यह एक कड़ा मैच था लेकिन हमें खुशी है कि अंतत: हम खिताबी मुकाबले में पहुंचने में सफल रहे।'

उन्होंने कहा, '160 के ऊपर का स्कोर लड़ने लायक था और गेंदबाजों ने सही मौके पर लय हासिल करते हुए विकेट निकाले। यदि आप इस तरह के बड़े टूर्नामेंट में खेलते हो तो आपको अपने प्रदर्शन में निरंतरता और सही समय में क्लिक करना बेहद जरूरी होता है। हम एक खास योजना के साथ इस मैच में उतरे थे और इसी के अनुसार आगे बढ़ते हुए जीत अपने नाम की।'

स्मिथ ने मैच के बाद कहा कि टीम से शानदार प्रदर्शन किया। कुछ बड़े नाम काफी अच्छा खेले। महेंद्र सिंह धोनी ने अंत में शानदार पारी खेली जबकि मनोज तिवारी और अजिंक्य रहाणे ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

अंतिम 2 ओर में बने 41 रन के संदर्भ में स्मिथ ने कहा कि अंतिम 2 ओवर में धोनी और तिवारी ने कुछ अच्छे शाट मारे जिससे टीम लय में आ गई और उससे गेंदबाजी में भी मदद मिली। स्मिथ ने वॉशिंगटन सुंदर की भी तारीफ की।




वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :