Widgets Magazine

ऐसा मत सोचिए कि अंतिम 2 ओवरों के कारण मैच गंवाया : पार्थिव पटेल

मुंबई| पुनः संशोधित बुधवार, 17 मई 2017 (14:53 IST)

मुंबई। के लिए आईपीएल के पहले क्वालीफायर में चीजें सही चल रही थीं, लेकिन अंतिम 2 ओवरों में 41 रन गंवाने से उनकी योजना खटाई में पड़ गई। लेकिन सलामी बल्लेबाज ने इन सुझावों को मानने से इंकार कर दिया। पटेल नहीं मानते कि इसकी वजह से उनकी टीम को इस मुकाबले में को हार का मुंह देखना पड़ा।
 
वानखेड़े स्टेडियम में बीती रात हुए मुकाबले के बाद विकेटकीपर पटेल ने कहा कि इस प्रारूप में इस तरह की चीजें हो सकती हैं और वो भी जब महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहा हो। निश्चित रूप से जब हमने नियंत्रण बनाया हुआ था। मैं यह नहीं कहूंगा कि इस मैच में हार हमें इन 2 ओवरों की वजह से मिली। धोनी ने मिशेल मैक्लेनघन और जसप्रीत बुमराह की गेंदों पर 5 छक्के जड़े।
 
पटेल ने अंतिम ओवर की पहली 4 गेंदों पर यार्कर डालने के बजाय शॉर्ट पिच गेंदबाजी करने के लिए बुमराह का बचाव भी किया। उन्होंने कहा कि अगर आप मैच के अंतिम 2 ओवर देखो या फिर पिछले साल के भी देखो तो वह धोनी के खिलाफ सफल रहा है। वह टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी कर रहा है। वह निश्चित रूप से अच्छा खिलाड़ी है लेकिन कभी-कभार आपको बल्लेबाजों को भी श्रेय देना चाहिए। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine