IPL 10 : मैक्सवेल ने हार के लिए गेंदबाजों को कोसा

पुनः संशोधित सोमवार, 8 मई 2017 (19:02 IST)
मोहाली। के खिलाफ के मुकाबले में छह विकेट से शिकस्त खाने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने इस हार के लिए गेंदबाजों के लचर प्रदर्शन और खराब क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार माना है।




पंजाब ने मैच में ओपनर हाशिम अमला (104) के आईपीएल के दूसरे शतक के दम पर तीन विकेट पर 181 रन का मजबूत स्‍कोर बनाया था, लेकिन गुजरात ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 192 रन बनाकर दो गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली थी।






पंजाब की इस हार के बाद उसके टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा बढ़ गया है। कप्तान मैक्सवेल ने इस हार को न पचाने वाली बताते हुए कहा, हमने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक मजबूत स्कोर बनाया था, लेकिन गेंदबाजों के औसत प्रदर्शन और खराब क्षेत्ररक्षण की बदौलत बल्लेबाजों की मेहनत पर पानी फिर गया। यह वाकई बेहद निराशाजनक है।






उन्होंने कहा, गेंदबाजों के अलावा खराब क्षेत्ररक्षण भी इस हार के लिए जिम्मेदार है। हमने मैच में तीन अहम कैच छोड़े जो इस हार की प्रमुख वजह बनी। हमें इस हार को भूलना होगा और बचे हुए
तीनों मैच जीतने होंगे, ताकि प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें को बरकरार रख सकें। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :