आईपीएल कप्तानी वॉर्नर की फार्म वापसी में मददगार होगी : पोटिंग

Last Updated: सोमवार, 10 अप्रैल 2017 (22:54 IST)
मेलबोर्न। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज कप्तान ने उम्मीद जताई है कि विस्फोटक ओपनर को आईपीएल में मिली कप्तानी उनकी फार्म वापसी में मददगार साबित होगी। भारत के खिलाफ हाल ही में सम्पन्न टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज ओपनर बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहा था लेकिन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी संभालते हुए अभी तक उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की जो उनकी फार्म में वापसी का संकेत है।
पोटिंग ने कहा कि वॉर्नर के लिये हालिया टेस्ट सीरीज भले ही निराशाजनक रही हो लेकिन उन्होंने आईपीएल में अब तक जमकर बल्लेबाजी की है। मुझे लगता है कि कप्तानी संभालते हुए वह और अधिक जिम्मेदार हो गए हैं। उन्होंने गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद रहते हुए 76 रन बनाए और वे अब बल्लेबाजी का लुत्फ उठाते दिखे।

पूर्व धुरंधर बल्लेबाज पोटिंग ने वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि वार्नर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी लय में आने पर ढेरों रन बनाने में सक्षम हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की है और वह इसी लय से आगे भी बल्लेबाजी करते रहे तो वे प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बन सकते हैं।
पोटिंग ने कहा," भारत में ज्यादातर सपाट विकेट हैं और बल्लेबाजी के अनुकूल इन विकेटों में वॉर्नर फार्म में आसानी से वापसी कर सकते हैं। वॉर्नर ने आईपीएल के पिछले सत्र में लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए 17 मैचों में नौ अर्धशतक जमाए थे और अपनी टीम को विजेता बनाया था। उनके पास इस बार भी अपने इसी प्रदर्शन को दोहराने का मौका है। (वार्ता)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :