सलमान की 'बजरंगी भाईजान' चीन में 8000 स्क्रीनों पर

पुनः संशोधित सोमवार, 22 जनवरी 2018 (22:24 IST)
मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में 8,000 से ज्यादा सिनेमा पर्दों पर रिलीज होगी। इरोज इंटरनेशनल ने इसकी पुष्टि की है। फिल्म चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के दौरान दो मार्च को रिलीज होगी।

यह फिल्म चीन में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म है। इरोज इंटरनेशनल की समूह सीईओ ज्योति देशपांडे ने कहा कि हाल के सालों में चीन भारतीय फिल्मों के लिए एक अहम बाजार के तौर पर उभरा है। हाल में ‘दंगल’ कामयाब रही थी और हम चीन में अपनी फिल्मों के प्रदर्शन के लिए ई स्टार के साथ साझेदारी करके खासे उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी भारत-चीन की साझेदारी में बन रही फिल्म अभी प्रक्रिया में है और इसे लेकर हम उत्साहित हैं। इस बीच ‘बजरंगी भाईजान’ से बेहतर क्या हो सकता है जिसमें एक ऐसा स्टार है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है।

कबीर खान निर्देशित फिल्म में सलमान बजरंगी की भूमिका में है जो हनुमान के परमभक्त हैं। वे भारत में अपने मात-पिता से बिछड़ी छह वर्षीय बच्ची को पाकिस्तान में उसके परिवार से मिलाने ले जाते हैं। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को भारत में 4,200 स्क्रीनों और अंतरराष्ट्रीय बाजार में 700 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज हुई थी। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :