लुटेरे ने सिख डाकपाल को चाकू घोंपा, पगड़ी फाड़ी

लंदन| Last Updated: गुरुवार, 6 जुलाई 2017 (01:26 IST)
लंदन। ब्रिटेन में एक लुटेरे ने 67 वर्षीय एक के गले और सिर में चाकू घोंप दिया और उनकी पगड़ी फाड़ दी। घटना के नतीजतन तारसेम ठेठी के शरीर पर चाकुओं से गोदे जाने के कई निशान थे। उनकी पत्नी कुलवंत ने बताया कि के एर्डगिटन स्थित डाकघर में हमले की घटना के बाद वह पहले वाले व्यक्ति नहीं हैं। घटना मार्च में हुई थी, लेकिन इसका चौंका देने वाला सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने अब जारी किया है। वीडियो में व्यक्ति छ: इंच के छूरे के साथ ठेठी पर कूदता नजर आ रहा है।
मेट्रो.सीओ.यूके ने ठेठी के हवाले से लिखा कि आमतौर पर जब कोई आता है तो मैं उनका स्वागत 'शुभ प्रभात' या ऐसे ही संबोधन से करता हूं, लेकिन इससे पहले मैं कुछ कह सकता, वह बिलकुल मेरे चेहरे के सामने आ गया और मेरे गले पर चाकू से किया। उन्होंने कहा कि यह महज दो सेंटीमीटर गहरा जख्म था, लेकिन आप कल्पना कर सकते हैं कि यह कितना दर्दनाक होगा।
वह चिल्ला रहा था कि मुझे पैसे दो, मुझे चाबियां दो। वह शख्स पागल था। वह मुझे चारों ओर से दबाये जा रहा था और चाकुओं से वार करता जा रहा था। 17 मार्च को हुई घटना के वीडियो फुटेज में हमलावर के ठेठी के सिर से पगड़ी फाड़े जाने के बाद दंपति को उससे जूझते देखा जा सकता है। उनकी पत्नी अलग कमरे में लगा चेतावनी सूचक अलार्म किसी तरह बजाने में सफल रही थीं, जिसकी वजह से हमलावर व्यक्ति दुकान से भाग खड़ा हुआ था। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :