गंदगी को फेसबुक पर कर रही थी लाइव, रेस्त्रां कर्मचारी को नौकरी से निकाला

पुनः संशोधित बुधवार, 25 जुलाई 2018 (12:45 IST)
डेट्रॉयट (अमेरिका)। शहर के एक रेस्त्रां के भोजन भंडारण गृह और भोजन पकाने के स्थान पर गंदगी फैले होने का वीडियो फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम करने वाली एक महिला कर्मचारी को नौकरी से हाथ धोना पड़ गया।

शकिता शीमेरे ने बताया कि मैनेजर ने उसे सोमवार रात को नौकरी से निकाल दिया क्योंकि वह फेसबुक पर गंदगी का लाइव वीडियो पोस्ट कर रही थी। इस वीडियो में फ्रीजर में खुले हुए कंटेनर में चिकन रखा हुआ दिख रहा है, फिर से इस्तेमाल के लिए रखे गंदे कंटेनर और फर्श पर कचरा फैला हुआ दिखाई दे रहा है।

बीस साल की शीमेरे ने बताया कि कॉकरोच देखने पर वह चिल्ला पड़ी थीं, जिसके लिए मैनेजर उस पर चिल्लाया और उसके बाद उसने वीडियो बनाई। पोपीयीज लुइसियाना किचन नाम का रेस्त्रां आज बंद है। डेट्रॉयट के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि प्रबंधन सहयोग कर रहा है और साफ-सफाई के प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है। रेस्त्रां के कॉर्पोरेट कार्यालय ने बताया कि फ्रेंजाइजी का मालिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहा है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :