भारतीय अमेरिकी डॉक्टर दंपति की विमान दुर्घटना में मौत

ह्यूस्टन| Last Updated: बुधवार, 12 जुलाई 2017 (10:25 IST)
ह्यूस्टन। अमेरिका के ओहायो प्रांत में एक निजी के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारतीय मूल के एक मनोचिकित्सक दंपति की हो गई।
Widgets Magazine
ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल द्वारा जारी किए गए एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उमामहेश्वर कलापतापु (63) और उनकी पत्नी सीतागीता कलापतापु (61) की मंगलवार को विमान दुर्घटना में मौत हो गई।

विज्ञप्ति के मुताबिक विमान पाइपर आर्कर पीए-28 को उमामहेश्वर चला रहे थे और ऐसा बताया जा रहा है कि विमान शनिवार सुबह 10 बजकर 36 मिनट से दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल एविएशन ने सिविल एयर पेट्रोल की मदद के दुर्घटनास्थल का पता लगाया। दुर्घटनास्थल दक्षिण-पूर्वी ओहायो के बेवेरली गांव में है। ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल सार्जेंट गैरिक वार्नर ने सोमवार को दिए साक्षात्कार में बताया कि यह दुर्घटना उत्तर-पूर्वी बेवेरली से 3 मील की दूरी पर हुई।
खोजी दल ने शनिवार को दोपहर में मलबे बरामद किया था। अभी तक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता नहीं चला है। संघीय विमानन प्रशासन और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस दुर्घटना की जांच में लगा हुआ है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :