भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव नए अवतार में...

Last Updated: मंगलवार, 6 मार्च 2018 (01:03 IST)
इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सोमवार को नए अवतार में नजर आए। मल्हारगंज के टोरी कॉर्नर पर परंपरागत बजरबट्‍टू कवि सम्मेलन के दौरान विजयवर्गीय का यह नया 'रॉक स्टार' वाला अवतार देखा तो सभी हैरत में पड़ गए।

में रंगपंचमी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर मल्हारगंज में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले बजरबट्‍टू कवि सम्मेलन का पूरे शहर को बेसब्री से इंतजार रहता है। सोमवार को यहां आयोजकों ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को 'रॉक स्टार' बना डाला।
नकली बाल, दाढ़ी और रॉक स्टार की वेषभूषा के बाद जब उनके हाथों में गिटार थमाया तो कई लोग उन्हें नए अवतार में पहचान ही नहीं पाए। पिछले साल कैलाश विजयवर्गीय को टीम इंडिया की ड्रेस पहनाकर सचिन तेंदुलकर बनाया गया था।

मल्हारगंज के टोरी कॉर्नर पर बजरबट्‍टू कवि सम्मेलन के मौके पर हजारों लोग एकत्र थे और उन्होंने हंसी की फूलझड़ियों का ठहाके लेकर आनंद लिया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :