टॉम क्रूज हुए घायल, ‘मिशन: इम्पॉसिबल 6’ की शूटिंग रुकी

अभिनेता का टखना ‘मिशन: इम्पॉसिबल 6’ के सेट पर एक स्टंट सीन की शूटिंग करते समय चोटिल हो गया जिसके कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी है।
‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ के अनुसार पैरामाउंट पिक्चर्स ने एक बयान जारी करके बताया कि क्रूज के पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही फिल्म के निर्माण का काम आगे बढ़ पाएगा।

पैरामाउंट ने कहा, ‘‘टॉम चिंता जताने और आपके सहयोग के लिए आपका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और आगामी गर्मियों में इस फिल्म को आपके लिए रिलीज करने को लेकर उत्सुक हैं। मिशन: इम्पॉसिबल की नई फिल्म के निर्माण के दौरान एक स्टंट करते समय टॉम क्रूज का टखना चोटिल हो गया। उनके पूरी तरह स्वस्थ होने तक फिल्म का निर्माण कार्य रुका रहेगा।’’

55 वर्षीय क्रूज दो इमारतों के बीच कूद रहे थे, लेकिन वह दूसरी इमारत तक पहुंच नहीं पाए और उनका टखना टूट गया। मिशन: इम्पॉसिबल 6 सिनेमाघरों में 27 जुलाई 2018 को दिखाई जाएगी। फिल्म में हेनरी कैविल, रेबेका फर्ग्युसन, एंजेला बेसेट और एलेक बाल्डविन भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।(भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :