वामा साहित्य मंच की 5 सदस्यों को साहित्यपीडिया काव्य सम्मान

2017
के लिए वामा साहित्य मंच की 5 सदस्यों की रचनाएं चयनित हुई हैं। नोएडा एनसीआर में 25 फरवरी 2018 को सभी चयनित सदस्यों का सम्मान किया गया। वामा साहित्य मंच की प्रतिभाशाली सदस्य डॉ. गरिमा दुबे, अंजू निगम व विनीता चौहान ने मंच का प्रतिनिधित्व करते हुए कार्यक्रम में अपनी प्रतिभागिता दर्ज की।

इस अवसर पर रचनाकारों का प्रशस्ति पत्र व शाल से सम्मान किया गया। वर्ष 2017 में बेटियां विषय पर
साहित्यपीडिया द्वारा उनके पोर्टल पर एक काव्य प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसमें शामिल कविताओं को एक संग्रह के रूप में पुस्तक का रूप दिया गया व उसे "प्यारी बेटियां" शीर्षक से प्रकाशित किया गया।

पुस्तक के विमोचन के साथ ही चयनित रचनाकारों को सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम नोएडा दिल्ली के अग्रसेन भवन में आयोजित किया गया। इंदौर के वामा साहित्य मंच की 5 सदस्य डॉ.किसलय पंचोली, स्मृति आदित्य,अंजू निगम,विनीता चौहान व डॉ.गरिमा दुबे की रचनाएं इस संग्रह में शामिल हैं।

डॉ. गरिमा दुबे,विनीता चौहान व अंजू निगम ने संस्था का प्रतिनिधित्व करते हुए यह प्राप्त किया। इस कार्यक्रम में उत्तर भारत के 10 राज्यों के नवोदित साहित्यकारों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में साहित्य पीडिया के संस्थापक मंडल के सदस्य शामिल थे। यह आयोजन 25 फरवरी को दिल्ली में सम्पन्न हुआ।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :