सनसनीखेज...कांग्रेस भड़का रही है गुजरात के मुसलमानों को-वसीम रिजवी

पुनः संशोधित बुधवार, 6 दिसंबर 2017 (14:13 IST)
शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने में मतदान से ठीक पहले पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। रिजवी का दावा है कि कांग्रेस मुसलमानों को गुजरात दंगों का बदला लेने के लिए भड़का रही है।

रिजवी ने कहा कि 2002 में गोधरा कांड के बाद भड़के दंगों के बाद गुजरात में पूरी तरह शांति है। वहां पिछले 15 वर्षों में किसी तरह की हिंसा नहीं हुई है। गौरतलब है कि वर्ष 2002 में हुए दंगों में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई थी और संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा था।

रिजवी का कहना है कि मैंने गुजरात के मुसलमानों से बात की है। कांग्रेस कार्यकर्ता वहां के मुसलमानों को समझा रहे हैं कि अगर वर्तमान सरकार चली गई और कांग्रेस की सरकार बन गई तो वे सिर उठाकर जिएंगे। न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं मुसलमानों के दिमाग में यह भरा जा रहा है कि यदि कांग्रेस की सरकार गुजरात में आती है तो 2002 के दंगों का बदला लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह एक बहुत गंभीर बात है। शांत गुजरात में कांग्रेस कहीं न कहीं दंगे की चिंगारी पैदा कर रही है। रिजवी ने कहा कि मुसलमानों को यदि कांग्रेस का साथ देना है तो बहुत सोच समझकर फैसला करना होगा क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिमों को नुकसान पहुंचाया है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :