मुश्किल में हार्दिक पटेल, पांच और वीडियो वायरल

Last Updated: गुरुवार, 7 दिसंबर 2017 (11:47 IST)
गुजरात में पहले चरण के मतदान से पहले की मुश्किलें उस समय बढ़ गई जब उनके पांच और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होना है।
गहमागहमी के बीच पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के पांच अन्‍य कथित हो गए हैं। इनमें उनके साथ दो अलग-अलग लड़कियां दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने पर हार्दिक के संगठन- पाटीदार अनामत आंदोलन समिति और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग शुरू हो गई।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने दो बार हार्दिक के इस तरह के वीडियो वायरल हुए थे। हार्दिक ने तब कहा था कि भाजपा जल्‍दी में वीडियोज जारी करने के लिए पागल हो गई है। उन्‍होंने कहा था कि वीडियो को मतदान से 7 दिन पहले वायरल किया जाना चाहिए था। हार्दिक ने यह भी कहा था कि भाजपा उनकी छवि खराब करने के लिए और वीडियो जारी करेगी।
टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार, जो नए वीडियो सामने आए हैं, वह पहले के वीडियो का क्रमागत वर्शन लग रहे हैं। इनमें कथित तौर पर हार्दिक और दो अन्‍य युवकों को एक लड़की के साथ दिखाया गया है। एक क्लिक में दोनों युवक लाइट बंद करने के बाद चले जाते हैं। बाकी वीडियो में लाइट बंद होने के चलते कुछ नहीं दिखता।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :