गुजरात चुनाव : हार्दिक पटेल को सता रहा है सेक्स सीडी का डर

नई दिल्ली| Last Updated: रविवार, 5 नवंबर 2017 (00:13 IST)
नई दिल्ली। गुजरात के पाटीदार नेता को अब सेक्स सीडी का डर सता रहा है। भाजपा पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा है कि चुनाव में फायदा उठाने के लिए भाजपा उनकी फर्जी सेक्स सीडी जारी कर सकती है।

हार्दिक ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए भाजपा फर्जी सेक्स सीडी तैयार करवाई है। इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री की भी सेक्स सीडी जारी हुई थी, जिसे फर्जी बताया गया था। इस सिलसिले में पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार भी किया गया था।

पाटीदार ने एक ट्‍वीट में भी भाजपा पर आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग के पहले लेवल टेस्‍ट में ही 3550 VVPAT मशीनें फेल हुई हैं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भाजपा गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी।
हार्दिक ने एक ट्‍वीट में कहा कि पिछले 22 साल में जीतने भी जन आंदोलन गुजरात में हुए हैं इनमें से भाजपा सरकार ने किसी भी जन आंदोलन की एक भी मांग स्वीकृत नहीं की है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :