तीसरे टेस्ट से पहले जंगल सफारी का आनंद उठाया अश्विन ने

सिवनी (मप्र)| Last Updated: बुधवार, 29 नवंबर 2017 (23:20 IST)
सिवनी (मप्र)। श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में दूसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ने अपने मित्रों के साथ पेंच नेशनल पार्क में जंगल की सैर करके इसका जश्न मनाया।
भारत ने नागपुर में पारी और 239 रन से जीत दर्ज करके तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाई। इसके बाद अश्विन तमिलनाडु के अपने साथी विजय शंकर और दो अन्य मित्रों के साथ मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में स्थित पेंच नेशनल पार्क पहुंचे और उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया।
पेंच के सहायक वनसंरक्षक आशीष बंसोड़ ने बताया कि अश्विन ने ऑल राउंडर विजय शंकर व अन्य दो साथियों के साथ मंगलवार को पेंच में जंगल की सफारी का मजा लिया। जंगल में भ्रमण के दौरान खिलाड़ियों ने अलीकट्टा क्षेत्र में बाघ के दीदार भी किए। निजी दौरे पर जंगल का भ्रमण करने पहुंचे क्रिकेट सितारों को अपने बीच देखकर पर्यटक भी खासे उत्साहित दिखाई दिए।
बंसोड़ ने बताया कि भ्रमण के बाद अश्विन समेत अन्य सदस्यों ने पेंच के जंगल और यहां की नैसर्गिंक सौंदर्यता की तारीफ की। अश्विन ने बताया कि वह वन्य जीव प्रेमी है और वह जंगल एवं वन्यजीवों के प्रति काफी संवेदनशील है। वक्त मिलने पर उन्हें जंगल की सैर करना पसंद आता है। सफारी के बाद कल ही देर शाम क्रिकेटर वापस लौट गए। भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच 2 दिसंबर से नई दिल्ली में शुरू होगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :