क्या भारत-पाक युद्ध होगा? पढ़ें खास जानकारी...


* क्या होगा भारत-पाक युद्ध? पढ़ें विशेष ज्योतिषीय विश्लेषण... 
 
भारत पर पाक जिस तरह से छद्मयुद्ध कर रहा है, ऐसी स्थिति में भारत माकूल जवाब दे रहा है। पाक की नापाक हरकतों को लेकर भारतीय सेना व भारत के सलाहकार अजीत डोभाल व प्रधानमंत्री जिस संयम से चल रहे हैं, ऐसी स्थिति में युद्ध होगा या नहीं? क्या कहते हैं गोचरीय ग्रह? 
 
वर्तमान में के मुहाने पर खड़े हैं व पाक के आका परमाणु युद्ध की धमकी दे रहे हैं, ऐसी स्थिति में युद्ध की आशंका है या नहीं? इसी विषय पर आधारित प्रस्तुत है। 
 
शनि सप्तम भाव से भारत के जन्म लग्न से भ्रमण कर रहा है, वहीं गुरु का गोचरीय भ्रमण पंचम भाव से हो रहा है, वहीं राहु सिंह से होकर चतुर्थ भाव से भ्रमण कर रहा है। ऐसी ग्रहों की स्थिति है। 
>  
चतुर्थ भाव जनता भाव, भूमि का है वहीं मारक भाव सप्तम भाव है। इन दो भावों में पहले भाव चतुर्थ में सिंह का राहु है अत: भारत गुप्त नीति या यूं कहे अपनी कूटनीतियों द्वारा पाक को चारों खाने चित करेगा, वहीं सप्तम में मंगल की राशि में शनि का गोचरीय भ्रमण 26  जनवरी 2017 तक रहेगा, वहीं भारत के जन्म लग्न में तृतीय भाव में शनि है अत: भारत के शत्रु पाक को मुंह की खानी होगी लेकिन मारक भाव में शनि का भ्रमण भारत को कहीं-न-कहीं नुकसानप्रद रहेगा जिससे जान-माल की क्षति संभव है। 
 
गुरु पंचम से गोचरीय भ्रमण कर रहा है अत: भारत के सिपहसालार अपनी बुद्धि कौशल का परिचय देते हुए वस्तुस्थिति से निपटने में सफल होंगे। छुटपुट युद्ध की स्थिति रहेगी लेकिन भीषण युद्ध जैसे हालात नहीं हैं। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine

और भी पढ़ें :