एक मुलाकात श्रद्धा शर्मा के साथ

shradha sharma
WD
प्रश्न: आप तो इसमें भाग लेने वाली थीं फिर और क्या वजह थी जो आपको यह छोड़ना पड़ा?
उत्तर: मैं ये नहीं कह सकती‍ कि मुझे इग्नोर किया गया। 'बिग बॉस' मेरा पसंदीदा शो है और वे लोग बहुत ही अच्छे हैं। बस मैं यही कहना चाहूँगी कि उन्होंने जो भी निर्णय लिया वो ठीक ही लिया।

प्रश्न: आपके अफेयर के बारे में कुछ बताना चाहेंगी?
उत्तर: (हँसते हुए) फिलहाल मैं सिंगल हूँ, पर मुझे सच्चे प्यार की तलाश है, एक ऐसे प्यार की जो मुझे सच्चे दिल से चाहे।

प्रश्‍न: कहते हैं मुंबई की लाइफ स्ट्रगल से भरपूर है और खासकर लड़कियों के लिए यह सुरक्षित नहीं समझी जाती। आप क्या महसूस करती हैं?
उत्तर: मुझे तो मुंबई बहुत सुरक्षित शहर लगता है। मुझे तो आज तक यहाँ किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। यहाँ तो कई बार मैं रात को अकेली घर से बाहर निकलती हूँ पर कभी कोई बुरा अनुभव नहीं आया।

प्रश्न: आप रातों में यहाँ अकेली घूमती हैं या साथ में कोई....
उत्तर: नहीं, कोई नहीं होता। मैं यहाँ अकेली ही रहती हूँ और अकेली ही घूमती हूँ। जब भी कभी रात को नींद नहीं आती तो घूमने निकल जाती हूँ।

प्रश्न: आप डेटिंग के बारे में क्या सोचती हैं?
उत्तर: डेटिंग को मैं कतई गलत नहीं मानती।

प्रश्न: आप पहली बार डेटिंग पर कब गई थीं?
उत्तर: जब मैं पंद्रह साल की थी।

प्रश्न: आज आपको डेटिंग पर जाने का मौका आए तो आप किसके साथ जाना पसंद करेंगी?
WD|
सहारा वन के 'सुनो हर दिल कुछ कहता है' और स्टार प्लस के 'साथी' में अपने अभिनय और खुबसूरती के जलवे दिखा रही नवागत अदकारा श्रद्धा शर्मा के साथ की गई बातचीत के अंश:-
प्रश्न: श्रद्धाजी अपने बारे में कुछ बताइए?उत्तर: खुद के बारे में क्या बताऊँ? मेरा नाम श्रद्धा शर्मा है और जाति से मैं ब्राह्मण हूँ। मेरे माता-पिता दोनों ही पेशे से डॉक्टर हैं। हाल ही में मैंने जयपुर में हिमेश रे‍शमिया और कुमार शानू के साथ स्टेज शो प्रस्तुत किए हैं। साथ ही सहारा वन के 'सुनो हर दिल कुछ कहता है' और स्टार प्लस के 'साथी' में नजर आ रही हूँ। वहीं मुझे बहू के किरदार में लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अभिनय के अलावा मुझे ड्राइविंग, संगीत सुनना, डांस करना, शॉपिंग करना और लोगों से मिलने का शौक है।प्रश्न: अभी आप जिस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं उसके बारे में कुछ बताइए?उत्तर: फिलहाल मैं एक म्यूजिक फिल्म 'तुम्हारा प्यार मेरी जिंदगी' में दोहरी भूमिका निभा रही हूँ, जिसमें एक लड़की सीधी-सादी और दूसरी मॉडर्न दिखाई गई है।प्रश्न: जीपी सिप्पी फिल्म्स के साथ आने वाली आगामी फिल्म के बारे में कुछ बताइए?उत्तर: इस फिल्म की कहानी बताने से इनकार किया गया है, इसलिए मैं इस बारे में ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहती।प्रश्न: मीडिया में चर्चा है कि आप अपनी बोल्ड इमेज के चलते मशहूर हो रही हैं, इस बारे में आप क्या सोचती हैं?उत्तर: हो सकता है, क्योंकि मुझे शार्ट ड्रेसेस पहनना पसंद है और मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता।प्रश्न: यानी आप फिल्मों में एक्सपोज करना गलत नहीं मानतीं?उत्तर: जी नहीं। अगर में शार्ट स्कर्ट और मॉडर्न ड्रेसेस में अच्छी दिखती हूँ तो इसमें गलत क्या है?प्रश्न: आप किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ी नहीं हैं, क्या यहीं वजह से है कि आपको बिग बॉस में नहीं लिया गया?उत्तर: देखिए, बिग बॉस कोई ब्यूटी कॉन्टेस्ट तो नहीं। यहाँ सिर्फ उन्हें ही प्राथमिकता दी जाती है जो किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा हुआ हो।
उत्तर: मैं टॉम क्रूज के साथ जाना चाहूँगी, क्योंकि वे बहुत हैंडसम हैं और मुझे बेहद पसंद हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :