रेखा-सोनाक्षी-शत्रु भी जुड़े 'यमला पगला दीवाना फिर से' से

यमला पगला दीवाना फिर से में न केवल सलमान खान दिखाई देंगे बल्कि रेखा, सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म से जुड़ गए हैं। धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल अभिनीत इस फिल्म से बड़े स्टार जुड़ रहे हैं जिससे फिल्म का आकर्षण बढ़ गया है।

हाल ही में सलमान खान ने एक गाना इस फिल्म के लिए शूट किया है जिसमें वे अपने प्रिय अभिनेता धर्मेन्द्र के साथ नजर आएंगे।

अब शत्रुघ्न और सोनाक्षी एक गाने में साथ नजर आएंगे। सोनाक्षी पहली बार अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। 60 के दशक के सुपरहिट गीत 'ओ मेरे सोना रे' को दोनों पर फिल्माया जाएगा।

रेखा और धर्मेन्द्र पर 70 के दशक के हिट गीत 'रफ्ता रफ्ता' फिल्माया जाएगा। कहानी किस्मत की फिल्म से ये गीत है। खास बात यह है कि तब भी यह गाना धर्मेन्द्र और रेखा पर ही फिल्माया गया था।

यमला पगला दीवाना फिर से के बारे में धर्मेन्द्र ने खास बात बताई कि वे फिल्म में सनी और बॉबी के रोल में नहीं हैं। वे एक वकील की भूमिका में हैं जबकि सनी और बॉबी फिल्म में भाई बने हैं। धर्मेन्द्र इन दोनों भाइयों के पेइंग गेस्ट हैं।

फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्म निर्देशक नवनीत सिंह कर रहे हैं। इस बार यह फिल्म नई कहानी और किरदारों के साथ बनाई जा रही है। धर्मेन्द्र-सनी और बॉबी इसके पहले यमला पगला दीवाना, यमला पगला दीवाना 2 और अपने जैसी फिल्म साथ कर चुके हैं।


और भी पढ़ें :