तीन फिल्में रिलीज होंगी इस सप्ताह

16 फरवरी वाला सप्ताह के लिए व्यवसाय की दृष्टि से बुरा रहा। इस सप्ताह रिलीज हुई 'अय्यारी' पर उड़ान ही नहीं भर पाई और बुरी तरह फ्लॉप रही।

पहले शो से ही इस फिल्म को गिनती के दर्शक मिले और यह सिलसिला पूरे वीकेंड जारी रहा। वीकडेज़ पर तो कलेक्शन बहुत नीचे आ गए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी जैसे कलाकार, शानदार प्रमोशन और नीरज पांडे जैसा निर्देशक होने के कारण किसी ने नहीं सोचा था कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का इतना बुरा हाल होगा।
यह कहना सही है कि फिल्म बहुत खराब है, लेकिन कम से कम ओपनिंग तो ढंग की फिल्म को मिलना चाहिए थी। बमुश्किल यह फिल्म किसी तरह से सप्ताह पूरा कर रही है।

पैडमैन भी दूसरे सप्ताह में काफी कमजोर पड़ गई है और सौ करोड़ क्लब तक पहुंचना इसके लिए मुश्किल है। पद्मावत को भी ठीक-ठाक दर्शक मिल रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन सिर्फ मल्टीप्लेक्सेस और वो भी बड़े शहरों के।

अगले सप्ताह यानी 23 फरवरी को तीन फिल्मों का प्रदर्शन हो रहा है। वेलकम टू न्यू यॉर्क, सोनू के टीटू की स्वीटी और लव मनी गैंगस्टर। इसमें तीसरी फिल्म संभवत: सिर्फ सीआई (सेंट्रल इंडिया) सर्किट में ही रिलीज होगी।

और सोनू के टीटू की स्वीटी में से सोनू वाली‍ फिल्म को लेकर ज्यादा क्रेज है। खासतौर पर यंगस्टर्स में। इसे प्यार का पंचनामा जैसी सफल फिल्म बनाने वाले लव रंजन ने निर्देशित किया है।

फिल्म का ट्रेलर पसंद किया गया है और माना जा सकता है कि बड़े शहरों में यह फिल्म अच्छे खासे दर्शक जुटा लेगी। वेलकम टू न्यू यॉर्क में दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी लीड रोल में हैं।

ये दोनों एक बॉलीवुड इवेंट का पार्ट है इसलिए कई सितारे फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म को लेकर खास माहौल नहीं बना है।
कुल मिलाकर 23 फरवरी वाला सप्ताह भी बॉलीवुड के लिए मुश्किल भरा रहेगा। खासतौर पर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर और छोटे शहर के सिनेमाघरों को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा।


और भी पढ़ें :