दीपिका पादुकोण के लिए 11 करोड़ रु. से ज्यादा मूल्यवान है 500 का ये नोट

दीपिका पादुक़ोण ने अपने छोटे से करियर में कई बड़ी सफलताएं हासिल कर ली। उनका टैलेंट जबर्दस्त है और इसे सभी सराहते हैं। हाल ही में उन्होंने 'पद्मावत' की जिसमें कोई भी उनके काम की तारीफ किए बगैर नहीं रह सका। खासकर उनका जौहर वाला सीन।

किसी ने उनके काम से खुश होकर उन्हें गुलदस्ता भिजवाया तो किसी ने कुछ और गिफ्ट। ऐसे में सभी को उत्सुकता यह है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उन्हें क्या दिया। तो इसका पता भी अब चल गया है।

अपनी फिल्मों के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद दीपिका ही होती हैं। इस फिल्म में भी संजय, दीपिका की परफॉर्मेंस से बेहद इम्प्रेस हुए। में सबसे दमदार था उनका जौहर वाला सीन। इस सीन को करने के बाद खुद दीपिका घबरा गई थीं। लेकिन जिस खूबी से उन्होंने यह सीन किया है उससे संजय लीला बहुत खुश हैं। इसके लिए उन्होंने दीपिका को खास भी दिया है।

संजय लीला भंसाली ने दीपिका को सीन शूट करने के तुरंत बाद 500 रुपए दिए। भंसाली ने कहा मैं उनकी परफॉर्मेंस से इतना प्रभावित हो गया था इस सीन को करने के बाद मैंने उन्हें 500 रुपए का नोट दिया। मुझे यकीन है मेरी सराहना की यह टोकन पूरी फिल्म की उनकी फीस की तुलना में अधिक मूल्यवान होगी।
दीपिका शानदार आर्टिस्ट हैं। उनका ग्रेस देखने लायक होता है। फिल्म का वह सीन जिसमें वे जौहर के पहले सभी महिलाओं को समझाती हैं। वो काफी प्रभावशाली था।


को फिल्म 'पद्मावत' के लिए 11 करोड़ रुपए फीस मिली है। यह फीस फिल्म के बाकी दोनों लीड एक्टर्स से भी ज़्यादा है। वाकई फिल्म में दीपिका का काम प्रभावशाली था और यकीन है कि उन्हें संजय लीला भंसाली का यह तोहफा बहुत पसंद आया होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :