विराट-अनुष्का से अक्षय कुमार ने दक्षिण अफ्रीका में की मुलाकात

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। मुकाबला 5 जनवरी से शुरू होने वाला है और विराट कोहली के लिए यह कठिन दौरा है। हाल ही में विराट ने अनुष्का शर्मा से शादी की है। अनुष्का भी उनके साथ ही हैं।

बॉलीवुड के स्टार भी इन दिनों छुट्टियां बिताने के लिए दक्षिण अफ्रीका में ही हैं। वे विराट और अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए थे। इसकी भरपाई करते हुए उन्होंने दोनों से मुलाकात की।

खूबसूरत कैप टाउन के एक रेस्तरां में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ अक्षय कुमार ने लंच लिया। इस दौरान काफी बातचीत भी हुई।

गौरतलब है कि अक्षय और अनुष्का 'पटियाला हाउस' नामक एक फिल्म कर चुके हैं। अक्षय ने एक क्रिकेटर की भूमिका उस फिल्म में निभाई थी। फिल्म असफल रही थी।

अक्षय जल्दी ही भारत लौटने वाले हैं। वे 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' का प्रचार करेंगे। दूसरी ओर अनुष्का भी भारत लौट कर शाहरुख खान के साथ 'ज़ीरो' की शूटिंग आरंभ करेंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :