तनुश्री क्यों नहीं आई ईशिता-वत्सल की शादी में?


'टारजन: द वंडर कार' और 'जस्ट मोहब्बत' फेम ने एक्ट्रेस ईशिता दत्ता से 28 नवंबर को शादी कर ली, जो लोगों के लिए आश्चर्यजनक था। मुंबई के इस्कॉन मंदिर में दोनों ने फेरे लिए। 'फिरंगी' एक्ट्रेस ईशिता दत्ता 'आशिक बनाया आपने' एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। शादी में इंडस्ट्री से कुछ लोग शामिल हुए, लेकिन हैरानी की बात थी कि तनुश्री शादी में शामिल नहीं थीं।

एक सूत्र से पता चला कि तनुश्री के शादी में ना होने की कोई खास वजह नहीं थी। तनुश्री पिछले कुछ वर्षों से बहुत ट्रेवल कर रही हैं। ईशिता की शादी बहुत जल्दी में हुई, इसलिए तनु शादी में नहीं पहुंच पाईं। इन दिनों तनुश्री आध्यात्मिक पथ पर हैं और शादी में ना होने का एक कारण यह भी हो सकता है। हालांकि, ईशिता ने शादी से पहले अपनी बड़ी बहन से बात की थी। वे दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हैं।



यह भी पता चला है कि तनुश्री को उनकी छोटी बहन की शादी के बारे में बताया गया था, लेकिन उनके लिए मुंबई में शादी अटेंड करने के लिए देर हो चुकी थी। फिलहाल वे अमेरिका में अध्यात्म में लगी हुई हैं।

वत्सल सेठ और ईशिता दत्ता एक-दुसरे को टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर - बाजीगर' से डेट कर रहे थे। ईशिता से वत्सल 10
साल बड़े हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :