जुड़वा 2 का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा सप्ताह

की फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 98.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे सप्ताह में भी फिल्म का अच्छा प्रदर्शन जारी रहा। दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 27.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से दो सप्ताह में फिल्म ने कुल 125.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म दिवाली तक अच्छा प्रदर्शन कर सकती है क्योंकि 13 अक्टोबर को कोई भी बड़ी फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है।
जुड़वा 2 की कामयाबी ने वरुण धवन का कद और ऊंचा कर दिया है। इस युवा हीरो ने अब तक फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। उनकी सभी फिल्में कमाई का सौदा साबित हुई है।

के दिग्गज निर्माताओं और बैनर्स की नजर अब वरुण धवन पर है और वे उन्हें साइन करने के लिए बेताब हैं, लेकिन वरुण सोच-समझ कर फिल्में साइन कर रहे हैं। फिलहाल वे प्रयोगात्मक फिल्में ना करते हुए ऐसी फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं जो व्यावसायिक नजरिए को ध्यान में रख कर बनाई जाती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :