लीक ईमेल में कंगना रनौट ने ‍क्या-क्या लिखा सलमान खान के बारे में?

लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। चाहे फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर उनके विचार हो या जैसे सितारे से टक्कर। अब उनके ईमेल्स लीक हो रहे हैं जो उन्होंने रितिक रोशन को किए थे। हाल ही में एक ऐसा ईमेल सामने आया है जिसमें कंगना ने सलमान के बारे में अनाप-शनाप बोला है। सलमान तो यह पढ़ कर गुस्से में उबल सकते हैं।

क्या वह सनकी है?
कंगना ने रितिक को ईमेल किया जिसमें उन्होंने लिखा - तुम बिग बॉस में गए थे। मैं खुश हूं कि तुम से नहीं मिले। वह बेहद अजीब हैं। मैंने एक बार जब उनकी फिल्म करने से मना कर दिया तो सलमान ने कहा कि करीना कपूर वो फिल्म कर रही है, लेकिन मैंने तुम्हें पहले ऑफर की थी। करीना को उस फिल्म से कोई फायदा नहीं होगा, लेकिन तुम्हें (कंगना को) जरूर होता।

यह सुन मेरा मुंह खुला रहा गया। क्या वह सनकी है? बजरंगी भाईजान में करीना ने जो रोल किया है क्या उससे मेरा करियर बनता? किस दुनिया में वह रहते हैं? उनकी किस हीरोइन का करियर बना है?



सलमान बनने में रूचि नहीं
सभी ने मुझे वो फिल्म करने से मना किया था और अब मैं खुश हूं कि मैंने सलमान के साथ कभी काम नहीं किया। क्या उसे पता है कि मुझ पर जो निर्माता, निर्देशक, स्टुडियो पैसा लगाते हैं वे कभी नहीं चाहेंगे कि मैं सलमान की फिल्म करूं। इससे मेरी ब्रैंड इमेज खराब हो जाएगी।

वह अक्सर मेरा मजाक बनाता है। एक बार उन्होंने कहा कि तुम इतना काम क्यों करती हो? कैटरीना को देखो। वह परफेक्ट एक्ट्रेस है। सुंदर दिखती है और अपना मुंह बंद रखती है। मैंने सलमान से कहा कि वह 19वीं सदी जैसी बातें कर रहे हैं। मुझे कैटरीना या सलमान बनने में कोई रूचि नहीं है। इससे वह नाराज हो गए और मुझे अपशब्द कहने लगे।



पीछे पड़ गए सलमान
इसके बाद हमने दो साल तक कोई मुलाकात नहीं की। बाद में उन्होंने मुझे फोन और मैसेज किए, लेकिन मैंने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उन्होंने मुझे अपने बर्थडे पर बुलाया। मैंने कह दिया कि सिर्फ पांच मिनट के लिए आऊंगी। 'क्वीन' के बाद वह मुझसे मुलाकात करना चाहते थे। अपनी फिल्म ऑफर करना चाहते थे, लेकिन मैंने नहीं की। नाखुश लोग ऐसी ही हरकत करते हैं और आप उन्हें देखना भी पसंद नहीं करते।

कंगना की इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो वे और सलमान ही जानते हैं, लेकिन जिस तरह से कंगना के ईमेल्स सामने आ रहे हैं उससे लग रहा है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री से वे पंगा ले रही हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :