टाइगर जिंदा है का बॉक्स ऑफिस पर 20वां दिन... चमक बरकरार

जो भी नई फिल्में रिलीज हुई हैं उनसे ज्यादा व्यवसाय 'टाइगर जिंदा है' कर रही है जो इस समय तीसरे सप्ताह में सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। अभी भी लोगों की पहली पसंद यह फिल्म बनी हुई है। तीसरे सप्ताह में फिल्म के कलेक्शन कम जरूर हुए है, लेकिन स्थिर है।

फिल्म ने 20वें दिन 2.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। तीसरे सप्ताह में फिल्म ने शुक्रवार 3.72 करोड़ रुपये, शनिवार 5.62 करोड़ रुपये, रविवार 8.27 करोड़ रुपये, सोमवार 2.72, मंगलवार 2.56 और बुधवार 2.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 20 दिनों में फिल्म भारत से 316.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म अब 'बजरंगी भाईजान' से आगे निकलने को तैयार है और इस तरह से यह फिल्म सलमान के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन जाएगी।

12 जनवरी को कालाकांडी, मुक्काबाज और 1921 जैसी फिल्में रिलीज हो रही हैं इससे 'टाइगर जिंदा है' के शो की संख्या सीमित हो जाएगी। बावजूद इसके चौथे सप्ताह में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :