सलमान खान को धमकी, सुरक्षा बढ़ाई

हिरण मारने के केस में बॉलीवुड स्टार फंसे हुए हैं। उसी को देखते हुए गैंगस्टर लॉरेंस ने जान से मारने की धमकी सलमान खान को दी है। बिश्नोई उसी समाज से है जो इस हिरण की पूजा करते हैं और वह सलमान से बेहद नाराज है।

इस धमकी को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान इस समय मुंबई स्थित फिल्मसिटी में 'रेस 3' की शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर दर्जन भर पुलिस के जवान बढ़ा दिए गए हैं।

सलमान को सुरक्षा के घेरे में घर से फिल्मसिटी और फिल्मसिटी से घर ले जाया जा रहा है। उनकी कार और रास्ता भी बदल कर ले जाया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार सलमान को पुलिस ने हिदायत दी है कि वे बिना सुरक्षा के कहीं भी न जाएं। उनसे कहा गया कि वे साइकिल चलाना बंद कर दे। साथ ही सोशल मीडिया पर यह न बताएं कि वे कहां पर हैं।



सलमान पहले कह चुके हैं कि वे मुंबई में सुरक्षित महसूस करते हैं, लेकिन पुलिस का मानना है कि अब सलमान को मुंबई में भी बिना सुरक्षा के बाहर नहीं निकलना चाहिए।

पुलिस ने सलमान को समझाया है कि वे बिश्नोई की धमकी को गंभीरता से लें और अतिरिक्त सावधानी बरतें।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :