ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का गेम ऑफ थ्रोन्स कनेक्शन!

यशराज फिल्म्स अपनी आगामी फ़िल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" के साथ इस साल की दिवाली यादगार बनाने के लिए तैयार है। कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के साथ साल की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में हिंदी सिनेमा की दो महान हस्तियां और पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" इस वर्ष रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म है और निर्माता इसे बड़े पैमाने पर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

दर्शकों को सिनेमाघरों में शानदार अनुभव देने के लिए, निर्माताओं ने दूर-दराज स्थानों की यात्रा की ताकि वह फ़िल्म की कहानी को देखने का मजा बढ़ जाए। फ़िल्म की भव्यता को बड़े पर्दे पर देख कर हर कोई दंग रह जाएगा। ठग्स को दुनिया के कुछ सबसे खूबसूरत और लाजवाब स्थानों पर फिल्माया गया है, उनमें से एक स्थान वो है जहाँ लोकप्रिय टीवी सीरिज को फिल्माया गया था।


फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है- "ठग्स की टीम ने माल्टा में इसे बड़े पैमाने पर फ़िल्माया है, यह वो स्थान है जहां गेम ऑफ थ्रोन्स की शूटिंग की गई थी। माल्टा में कुछ असामान्य, अविश्वसनीय स्थान हैं जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। यह एक ऐसा स्थान है जिसे बहुत से लोगों ने नहीं देखा है और ठग्स के जरिये ऐसे लोगों को इन खूबसूरत नज़ारों को देखने का मौका मिलेगा। भारी-भरकम और बड़े जहाजों के निर्माण से ले कर खूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्म की शूटिंग तक, जब दर्शक इसे बड़े पर्दे पर देखेंगे तो नजरें नहीं हटा पाएंगे।"
सूत्रों ने आगे बताया- "विजय कृष्ण आचार्य ने फिल्म को बेहतर बनाने के लिए उसके शोध में बहुत समय समर्पित किया है। यही सब ठग्स को अद्वितीय, ताजा और बड़े पैमाने की फ़िल्म बनाते हैं। माल्टा फिल्म निर्माताओं के लिए एक अप्रयुक्त क्षेत्र है और ठग्स ऐसी दुनिया दिखाएगी जो लोगों के लिए नई है। ठग्स दुनिया भर में आईमैक्स में भी रिलीज होगी ताकि बड़े पर्दे पर इसे देखने का शानदार अनुभव देश की जनता के बीच एक चर्चा का विषय बन कर सामने आए।"
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को दुनिया के कुछ सबसे खूबसूरत स्थानों पर फिल्माया गया है। थाईलैंड के रेनफॉरेस्ट में शूटिंग से ले कर राजस्थान के रेगिस्तान और महलों तक, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस साल की दिवाली रिलीज के साथ अपने शानदार दृश्यों से हर वर्ग के लोगों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :