दिवाली पर पटाखे न चलाने की सलाह देने वाली तापसी खुद फंसी जाल में

पर ट्रोल करना आजकल ट्रेंड हो गया है। जब तक ट्रोलर्स किसी सेलीब्रिटी को किसी बात के लिए ट्रोल नहीं करते तब तक उनका मन नहीं भरता। नए साल के जश्न में भी किसी ना किसी को तो ट्रोलर्स का शिकार होना ही था। तो इसमें फंसी एक्ट्रेस तापसी पन्नू।

तापसी ने न्यू ईयर के लिए ट्विटर पर एक पिक्चर अपलोड किया, जिसमें तापसी के पीछे पटाखे छूट रहे हैं। इसमें तापसी ने
कैप्शन लिखा उम्मीद है कि 2018 का हर पल उतना ही शाइन करेगा जितना इस पिक्चर में है। ट्रोलर्स को तकलीफ इस कैप्शन से नहीं, बल्कि इस पिक्चर में चमक रहे पटाखे से थी।

दरअसल कुछ महिनों पहले जब सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों पर बैन लगाया था, तब तापसी ने इसका सपोर्ट किया था और लोगों से पटाखे ना चलाने की बात कही थी। ऐसे में इस बार नए साल के जश्न में तापसी खुद ही फायर क्रेकर का पिक्चर अपलोड कर रही हैं। इसे ट्रोलर्स ने नहीं स्वीकारा और सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

किसी ने उन्हें दोगला कहा तो किसी ने हिपोक्रेट। तापसी का मज़ाक बनाते हुए एक ट्रोलर्स ने लिखा कि इनको इस फोटो पर ट्रोल करने वालों को मैं बता दूं कि ये पटाखे बॉलीवुड ने विशेष रूप से बनवाए थे जो कि प्रकृति को नुकसान नहीं पहुंचाते, बस अब कोई कुछ नहीं बोलेगा। एक ट्रोलर ने कहा दोगलेपन से आगे जा रही हैं मैडम।


इसके पहले भी तापसी ट्रोल हो चुकी हैं और इसके पहले भी वे ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी हैं। तो इस बार वे कैसे चुप रहतीं। शानदार जवाब देते हुए उन्होंने एक और डालते हुए लिखा 'और यह है मेरा जवाब, माय ओन बॉस, ब्रिंग इट ऑन।' इस बॉसी जवाब के बाद ट्रोलर्स के मुंह बंद हो गए। तापसी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्द ही अपनी पहचान बना चुकी हैं और अपने कॉंफिडेंट नेचर के लिए जानी जाती हैं।


और भी पढ़ें :