सनी लियोन ने बताया जिंदगी को 'मसालेदार' बनाने का तरीका

ने हाल
ही में पेटा के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें वे लाल मिर्च पर लेटी हुई हैं और सेटिन कवर से अपने आपको ढंका हुआ है। सनी ने लोगों को बनने के लिए कहा है ताकि जिंदगी और 'मसालेदार' बन जाएगी। इस फोटो को कैप्शन दिया गया है 'क्लाइमैट चेंज से लड़ने के लिए डाइट चेंज कर। शाकाहारी बनो।'
पेटा ने सनी का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें सनी ने बताया कि वे शाकाहारी क्यों बनीं? सनी इस वीडियो में कहती हैं- 'मैंने वजन कम करने के लिए शाकाहार नहीं अपनाया। जिन जानवरों को मैं खाती थीं उनके साथ कितना बुरा व्यवहार होता था, इस बात ने मुझे शाकाहारी बनने के लिए प्रेरित किया। इसके कई फायदे हैं। वजन तो कम हुआ ही है, लेकिन सब्जियां खाने से मैं ऊर्जावान महसूस करती हूं। यह सब जबरदस्त है।' सनी को उम्मीद है कि उनकी पहल से कुछ लोग शाकाहार को अपनाएंगे।
जहां तक फिल्मों का सवाल है तो सनी 'बादशाहो' में विशेष भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वे अरबाज खान के साथ 'तेरा इंतजार' नामक फिल्म कर रही है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :