Widgets Magazine

बेटियों ने भी जताया शोक, एक पाकिस्तान में तो एक मुंबई में कर रही याद

श्रीदेवी की की खबर ने बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड को भी हिला दिया है। हर कहीं उनकी बातें हो रही हैं, हर कोई उनके साथ अपनी यादें बता रहा है। इस लिस्ट में दो नाम उनकी बेटियों के भी शामिल हैं। जाह्नवी और खुशी कपूर के नहीं, बल्कि उनकी ऑन-स्क्रीन बेटियों के।

श्रीदेवी ने अपने लंबे फिल्मी करियर में सैकड़ों फिल्में की हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2017 में आई थी 'मॉम'। 'मॉम' ने फैंस का ही नहीं क्रिटिक्स का भी दिल जीता था। श्रीदेवी ने अरसे बाद इस फिल्म से कमबैक किया था लेकिन उनकी स्टारडम फीकी नहीं पड़ी थी। इस फिल्म में उन्होंने मां का किरदार निभाया था जो अपने आप में ही काफी शक्तिशाली है। ऐसी मां जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहती है। ऐसे में उनकी बेटियां उन्हें कैसे भूल सकती हैं।

श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर उनकी ऑनस्क्रीन बेटियां पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली और रीवा अरोड़ा भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। दोनों एक्ट्रेसेस ने फिल्म 'मॉम' में उनकी बड़ी और छोटी बेटी का किरदार निभाया था। इस मौके पर सजल अली ने ट्विट कर लिखा अपनी मां को खो दिया फिर से। इसके साथ उन्होंने दोनों की साथ में एक तस्वीर भी शेयर की है।

उनके छोटी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा ने भी एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जब इस बारे में पता चला तो वो ये यकीन ही नहीं कर पाईं। श्रीदेवी बहुत अच्छी थीं और वो रीवा की बहुत केयर भी करती थीं। यहां तक की सेट पर भी वो अपनी बेटी की तरह रीवा का ध्यान रखती थीं। दोनों ही एक्ट्रेसेस को श्रीदेवी ने हमेशा अपनी बेटियों जैसा प्यार दिया है और वे दोनों भी उन्हें अपनी मां ही मानती थीं।


श्रीदेवी थीं ही ऐसी। हज़ारों, लाखों, करोड़ों दिलों की धड़कन बनना आसान बात नहीं है। श्रीदेवी की मौत के पहले वे अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में शादी अटेंड करने गई थीं। उस वक़्त उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी उनके साथ नहीं थीं और उन्हें इस बात का बहुत अफसोस है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :