श्रीदेवी और जया प्रदा को जब राजेश-जीतेन्द्र ने एक कमरे में कर दिया था बंद

श्रीदेवी और जया प्रदा में हमेशा से प्रतिद्वंद्विता रही। दोनों ने साथ में फिल्में भी की, लेकिन कभी वे अच्छी दोस्त नहीं बन पाईं। दक्षिण भारत से शुरू हुई यह प्रतिद्वंद्विता बॉलीवुड तक भी जारी रही।

बात उन दिनों की है जब दोनों मकसद नामक फिल्म साथ में कर रही थीं। इस फिल्म में और राजेश खन्ना जैसे सितारे भी थे।

राजेश और जीतेन्द्र ने सोचा कि क्यों न श्रीदेवी और जया प्रदा में सुलह करा दी जाए। दोनों ने इन दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों को समझया, लेकिन वे नहीं मानी।

राजेश और जीतेन्द्र को एक तरकीब सूझी। सूझबूझ के साथ श्रीदेवी और जया प्रदा को राजेश-जीतेन्द्र ने एक कमरे में बंद कर दिया। दो घंटे तक यह सोच कर नहीं खोला कि अंदर सारे गिले-शिकवे दूर हो जाएंगे।

जब दो घंटे बाद दरवाजा खोला तो जीतेन्द्र और राजेश हैरान रह गए। दोनों हीरोइनें कमरों के दो कोनों में एक-दूसरे की ओर पीठ किए बैठी थी। दो घंटे में उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला था।

इस घटना के बाद जीतेन्द्र और राजेश ने फिर कोई हरकत नहीं की। दक्षिण भारत में भी इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच संबंध सामान्य करने की तमाम कोशिश की गई थीं, लेकिन जया प्रदा और श्रीदेवी ने कभी भी एक-दूसरे को पसंद नहीं किया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :