सोनम कपूर जून में करेंगी शादी

जून का महीना फिल्म अभिनेत्री के लिए हलचल से भरा रहने वाला है। सोनम के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' एक जून को प्रदर्शित होगी। यह एक ऐसे महिला दोस्तों के समूह की कहानी है जो एक शादी के लिए इकट्ठा होती हैं।

जहां फिल्म में शादी को लेकर चर्चा है तो सोनम कपूर की रियल लाइफ में भी शादी का संयोग है। सूत्रों का कहना है कि जून में सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।


पापा अनिल कपूर शुरू में इस रिश्ते को लेकर थोड़ा असहज थे, जैसा कि हर लड़की का पिता रहता है, लेकिन धीरे-धीरे उन्हें आनंद पर विश्वास जम गया कि वह उनकी बेटी का ध्यान रखेगा। उन्होंने शादी की स्वीकृति दे दी है। सोनम की मां और भाई हर्षवर्धन ने भी आनंद को पसंद कर लिया है। संभव है कि शादी के पहले सगाई भी हो।

जून में शादी वाली बात तो तय हो गई है, लेकिन अभी इस पर फैसला लिया जाना बाकी है कि यह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी या बिग फैट पंजाबी देल्ही वेडिंग। दोनों परिवार मुलाकात कर इस बारे में जल्दी ही निर्णय लेने वाले हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :