धमाका... अजय देवगन की सिंघम 3 होगी 2019 में रिलीज!

सिंघम फ्रैंचाइज बहुत बड़ी है। हिंदी में सिंघम और सिंघम रिटर्न्स, दोनों फिल्मों को बेहद पसंद किया गया। ने सिंघम के रूप में बदमाशों की खूब खबर ली। पुलिस का यह अंदाज पुलिस को भी पसंद आया। कई शहरों में पुलिस ऑफिसर्स ने यह फिल्म देखी।

सिंघम सीरिज के फैंस को इंतजार है का। सूत्रों से पता चला है कि निर्देशक रोहित शेट्टी ने पूरी रणनीति बना ली है। इस समय वे 'सिम्बा' नामक फिल्म में व्यस्त हैं। रणवीर सिंह को लेकर बनने वाली यह फिल्म इस वर्ष 28 दिसम्बर को प्रदर्शित होगी।

'सिम्बा' के साथ-साथ वे सिंघम 3 की स्क्रिप्ट को भी अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं। हमें सूत्र ने बताया- 'रोहित हमेशा दो फिल्मों पर साथ काम करते हैं। एक की शूटिंग करते हैं और दूसरी की स्क्रिप्ट को फाइनल टच देते हैं। लेखकों की टीम उनके साथ होती है। वे सिम्बा के साथ सिंघम 3 पर भी काम करेंगे।'

सूत्र ने आगे बताया 'सिंघम की शूटिंग वे 'सिम्बा' के बाद शुरू करेंगे। उस समय तक अजय देवगन भी अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेंगे। 2019 में वे सिंघम 3 प्रदर्शित कर देंगे। वे दिवाली पर अपनी फिल्म लेकर आ सकते हैं।'

पिछले दिनों चर्चा थी कि 'सिंघम 3' करने वाले हैं। इससे सनसनी फैल गई थी। बाद में रोहित शेट्टी ने स्पष्ट किया कि सिंघम सीरिज पर फिल्म बनाने के अधिकार उनके पास है। ये सब बातें बेबुनियाद है। वे अजय को लेकर ही सिंघम का तीसरा भाग बनाएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :