तापसी पन्नू के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी फिल्म, बढ़ गए भाव


लगता है सिद्धार्थ मल्होत्रा के अभी से भाव बढ़ गए हैं, इसलिए तो उन्होंने अनुराग बसु जैसे फिल्मकार की फिल्म छोड़ दी। अनुराग बसु एक फिल्म बनाने वाले हैं जो कि एक फनी लवस्टोरी होगी। फिल्म के लिए उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ऑफर दिया और फीमेल लीड के लिए तापसी पन्नू को चुना। यह एक फ्रेश जोड़ी होती।

हालांकि पहले फिल्म के लिए दोनों ने हामी भर दी थी। तापसी तो इसके लिए राज़ी हो गईं लेकिन सिद्धार्थ ने फिल्म से बाहर निकलने का फैसला कर लिया। इसका कारण असल में क्या है यह तो नहीं पता लेकिन कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ के पास डेट्स नहीं हैं। अब अनुराग बसु की फिल्म किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए छोड़ना, यानी कुछ तो बड़ा ही मामला होगा।

सूत्र के अनुसार सिद्धार्थ फिल्म से बाहर हो गए है। दरअसल उन्हें फिल्म की डेट्स देने में परेशानी आ रही है। ऐसे में अब मेकर्स किसी दूसरे यंग स्टार की तलाश में हैं। इसके लिए अर्जुन कपूर का भी नाम लिया गया था लेकिन उन्हें भी डेट्स की ही समस्या आ रही है। वहीं सिद्धार्थ के पास भी फिल्में लाइन में हैं। वे परिणीति चोपड़ा के साथ 'जबरिया जोड़ी' में नज़र आने वाले हैं। इसके पोस्टर्स भी रिलीज़ हुए हैं।

सिद्धार्थ और परी दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इसके पहले वे 'हंसी तो फंसी' में नज़र आए थे। वहीं फिल्म 'जबरिया जोड़ी' भी काफी मज़ेदार होने वाली है। इसमें भारत के कुछ जगहों पर जबरन हो रही शादी की कहानी को मस्तीभरे अंदाज़ में दिखाया जाना है। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट करेंगे। वहीं एकता कपूर इसे प्रोड्यूस करेंगी। इसके बाद सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में भी नज़र आएंगे जिसे विष्णु वरधन निर्देशित करेंगे और इसके प्रोड्यूसर होंगे।

लगता है एकता कपूर और करण जौहर जैसे मेकर्स की फिल्मों के कारण ही सिद्धार्थ ने अनुराग की फिल्म छोड़ी है। सिद्धार्थ की आखिरी फिल्म 'अय्यारी' थी जिसने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। अब 'जबरिया जोड़ी' का इंतज़ार है।


और भी पढ़ें :