श्वेता तिवारी ने निकाला गुस्सा, इसलिए एक वर्ष से अलग रह रहे हैं पति अभिनव कोहली

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज भी उतनी ही खूबसूरत और यंग लगती हैं जितना वे तब लगती थीं जब उन्होंने टीवी पर शुरुआत की थी। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया और अपनी अलग ही पहचान बनाई।

उनकी बेटी पलक भी काफी बड़ी हो गई हैं और वे भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। पलक, श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं।

राजा से तलाक के बाद उन्होंने कुछ वर्ष पहले ही अभिनव कोहली से शादी की और दोनों को अब एक बेटा भी है। अब खबर है कि श्वेता तिवारी के साथ उनके दूसरे पति अभिनव भी नहीं हैं। अभिनव और श्वेता लगभग एक वर्ष से अलग रह रहे हैं। आखिर ऐसा क्यों, इसका जवाब श्वेता ने दिया।



श्वेता ने कहा कि लोगों को सिर्फ गॉसिप्स चाहिए। उन्हें खबरों के लिए कुछ भी अफवाह बनाना आता है। इसलिए अब श्वेता ने सभी को कुछ बताना ही छोड़ दिया है।

श्वेता ने इस बात से परदा हटाया है कि वे और अभिनव अलग क्यों रह रहे हैं? श्वेता के अनुसार अभिनव फिलहाल अपने पैरेंट्स के घर हैं जो बंगलुरु में है। श्वेता ने यह भी खुलासा किया कि जिस वर्ष वे प्रेग्नेंट हुईं उसी वर्ष अभिनव के पिता का निधन हुआ था। इसलिए तभी से अभिनव को बैंग्लौर में रहना पड़ रहा है।

श्वेता ने इसका कारण स्पष्ट करते हुए कहा कि उन्हें अपनी मां को यहां लाने से पहले कुछ समय तक वहां रहना पड़ा। उनके पिता के सारे काम निपटाने के बाद ही वे वापस लौट सकेंगे। उनके पिता एक रिटायर्ड एयरफोर्स अधिकारी थे और उनकी मां की एक पब्लिशिंग कंपनी है। इसलिए वहां का सारा काम खत्म कर ही वे वापस आ सकते हैं। उन्हें लगभग एक वर्ष हो चुका है। श्वेता तिवारी फिलहाल अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं।


और भी पढ़ें :