जीरो के निर्देशक ने शाहरुख को माना हीरो

कुछ अलग और बेहतरीन फिल्म करना चाहते हैं और उन्हें सहारा मिला निर्देशक आनंद एल. राय का। दोनों मिलकर एक अलग ही फिल्म बना रहे हैं। बौने शाहरुख की साइंस फिक्शनल फिल्म 'ज़ीरो'। एक तरफ जहां आनंद एल. राय फिल्म की तकनीक से लेकर नए कंसेप्ट तक कुछ नहीं छोड़ रहे हैं, वहीं शाहरुख खान भी अपने नए किरदार में बखूबी ढल चुके हैं। इस फिल्म को लेकर हाल ही में निर्देशक ने अपनी बातें रखी।

शाहरुख के साथ आनंद पहली बार फिल्म कर रहे हैं और इसे लेकर वे काफी खुश हैं। फिल्म में शाहरुख की तारीफ करते हुए निर्देशक ने कहा कि मैं यह देखकर काफी हैरान हूं कि अपने करियर के 25 वर्षों में इतनी सफलता पाने और इतनी ब्लॉकबस्टर्स फिल्में देने के बावजूद किसी शख्स में अभी भी बच्चे जैसी ऊर्जा हो सकती है। मैंने अपने जीवन में उनसे अधिक आज्ञाकारी एक्टर नहीं देखा।

निर्देशक ने फिल्म में उनके साथ अनुभव को लेकर कहा कि उनमें गज़ब की एनर्जी है। सेट पर उनकी एनर्जी पहली फिल्म में काम कर रहे किसी यंग एक्टर जैसी होती है। मैं यह कहना चाहता हूं कि शाहरुख किसी निर्देशक को सेट पर मिलने वाले सबसे अच्छे नए एक्टर हैं। यहां तक कि मैं उनसे यह सीखने की कोशिश कर रहा हूं।

शाहरुख के साथ आनंद जो फिल्म बना रहे हैं वह भी काफी अलग है। सुपरस्टार के साथ एक बेहतरीन निर्देशक एक बेहतरीन फिल्म बना रहे हैं। आनंद अब तक तनु वेड्स मनु, रांझणा और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'ज़ीरो' उनके रोमांटिक ज़ोनर से अलग फिल्म होगी। देखते हैं क्या कमाल देखने को मिलता है।

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और स्टारर यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म में कई स्टार्स सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, काजोल, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, जूही चावला और दिवंगत श्रीदेवी कैमियो के रुप में नज़र आएंगे।


और भी पढ़ें :