जवानों के लिए ला रहे हैं शाहरुख खान नया शो

शो 'टेड टॉक इंडिया नई सोच' से छोटे परदे पर नज़र आने वाले हैं, जिसमें वे शो को होस्ट करेंगे। हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में शाहरुख लोगों को यह बता रहे हैं कि शो आखिर है किसके लिए।
में शाहरुख अपने अंदाज़ में बता रहे हैं कि यह शो उनके लिए है जो जवान है या दिल से जवान हैं। उनके लिए है जिनके पास आइडियाज़ हैं और उनके लिए भी जिनके पास नहीं भी है। शो उनके लिए है जिनका दिमाग खुला या जो दिमाग खोलना चाहते हैं। यह शो उनके लिए तो है ही जो मुझे चाहते हैं। बता दें कि यह शो 'टेड टॉक इंडिया' नई सोच को आगे बढ़ाने का एक जरिया है जिसमें कई लोगों की शानदार सोच और आइडियाज़ पर बातें होती हैं।

इस शो में कई दिग्गज स्पीकर्स पहुंचेंगे जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में कई महत्वपूर्ण काम किए हैं। इसके पहले भी शो के टीज़र आ चुके हैं जिसमें कुछ युवा बच्चे अपनी सोच को बढ़ाते हुए शानदार आइडिया दे रहे हैं, लेकिन समाज उनकी सोच को रोक देता है। शो 10 दिसंबर 2017 से पर प्रसारित होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :