बाहुबली 2 वाले सप्ताह में ही आएगी 2.0

बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता ने दक्षिण भारत के सुपरस्टार के सिंहासन को हिला दिया है। दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत के नाम पर ही सबसे बड़ी हिट हुआ करती थी, लेकिन बाहुबली इससे कहीं आगे निकल गई। अब बाहुबली को पछाड़ने की तैयारियों में रजनीकांत लगे हुए हैं।

रजनीकांत के प्रिय निर्देशक शंकर ने '2.0' बनाई है जो उनकी ही हिट फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इस फिल्म के सहारे रजनीकांत अपना खोया हुआ स्थान हासिल करने में लगे हुए हैं। फिल्म का बजट लगभग 450 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है और कोशिश की जा रही है कि यह फिल्म भारत की सबसे कामयाब फिल्म बने।

फिल्म की डेट लगातार बदली जा रही है। दिवाली के बाद गणतंत्र दिवस पर फिल्म प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन अब यह अप्रैल में रिलीज होगी। यह फिल्म 27 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि इसी सप्ताह में 2017 में प्रदर्शित हुई थी। उसी सप्ताह में को रिलीज करने के घोषणा को अंधविश्वास भी माना जा रहा है।

खबर है कि 2.0 के निर्माता बाहुबली के कदमों पर चल रहे हैं। वे अपनी फिल्म को उसी सप्ताह में रिलीज कर रहे हैं जिसमें बाहुबली रिलीज हुई थी। बाहुबली की तरह ही 2.0 भी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। यह भी अच्छाई बनाम बुराई की कहानी है।

2.0 में भी स्पेशल इफेक्ट्‍स पर खासी मेहनत की जा रही है। ऐसे इफेक्ट्स भारत में पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगे। रजनीकांत की लोकप्रियता को देखते हुए इस फिल्म को कई देशों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में खलनायक की भूमिका ने निभाई है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :