शाहरुख खान और कंगना रनौट 'देव बाबू' की फिल्म में!

की हाल की कुछ फिल्में फ्लॉप रहीं। फिलहाल वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वे एक बौने का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन शाहरुख को अपने हिलते हुए स्टारडम को बचाने के लिए एक हिट फिल्म की ज़रुरत है। हाल ही में खबर आई कि शाहरुख अब अपने 'देव बाबू' यानी संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं। शाहरुख फिल्म 'देवदास' के बाद से संजय भंसाली को 'देव बाबू' ही कह कर बुलाते हैं।

खबर के अनुसार शाहरुख अब संजय लीला के साथ फिल्म करेंगे। सब कुछ तय है और इसके लिए फिल्म की लीड एक्ट्रेस भी तय हो चुकी है। को उनके साथ हीरोइन चुना गया है, लेकिन यह सब अफवाहें हैं। संजय की टीम के सदस्य ने बताया कि यह सब झूठ है। शाहरुख और संजय के बीच ऐसी कोई बात नहीं हुई है।

यह कहानी तब से बनाई जा रही है जब से संजय लीला भंसाली, शाहरुख की पत्नी गौरी खान के शोरूम पर उनसे मिलने गए थे। सबसे पहले तो ये कि फिलहाल शाहरुख खान के साथ भंसाली का कोई प्रोजेक्ट ही नहीं है तो कंगना रनौट या किसी अन्य हीरोइन का सवाल ही नहीं उठता।

खबर यह भी थी कि संजय भंसाली की एक फिल्म में शाहरुख खान,
कवि-गीतकार साहिर लुधियानवी का रोल निभाएंगे। लेकिन यह सभी रिपोर्ट्स गलत हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :